News

विधानसभा में गूंजा घटिया गौरव पथ निर्माण, अवैध शराब बिक्री, फर्जी जमीन रजिस्ट्री के मामले

श्रीमती चातुरी नंद

विधायक चातुरी नंद ने ध्यानाकर्षण के माध्यम से उठाया मामला

सरायपाली । विधायक चातुरी नंद ने विधानसभा में ध्यानाकर्षण के माध्यम से सरायपाली में घटिया गौरव पथ निर्माण, क्षेत्र में अवैध शराब बिक्री, टेंगनापाली में फर्जी जमीन रजिस्ट्री मामले समेत कई मामलों को उठाया।

विधायक चातुरी नंद ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि सरायपाली नगर पालिका के अंतर्गत 40 करोड़ रुपए की लागत से गौरव पथ का निर्माण कराया जा रहा है, सारे नियमों को ताक में रखकर सीएमओ के संरक्षण में घटिया निर्माण कराया जा रहा है। ठेकेदार, नपा के इंजीनियर और सीएमओ के द्वारा नियम विरुद्ध निर्माण कार्य कराया जा रहा है। आज विधानसभा में ध्यानाकर्षण के माध्यम से इस मामले को नगरीय प्रशासन मंत्री के समक्ष उठाया।

इसी तरह आबकारी अधिकारी के संरक्षण में पूरे क्षेत्र में हो रही अवैध शराब बिक्री, ग्राम टेंगनापाली में राजस्व विभाग के अधिकारियों के साथ हुई फर्जी जमीन रजिस्ट्री मामले समेत खनन माफियाओं द्वारा खनिज अधिकारियों से की जा रही मारपीट और एसीबी इंडिया द्वारा आदिवासियों के जमीन पर फर्जी तरीके से कब्जा करने का मामला भी विधानसभा में ध्यनाकर्षण के मध्यम से उठाया।

बता दें कि विधानसभा में सरायपाली विधायक चातुरी नंद जोर शोर से क्षेत्र के साथ साथ प्रदेश स्तरीय समस्याओं को उठा रही है जिसके चलते उनकी सराहना विधानसभा अध्यक्ष ने भी की थी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.