शालेय राज्य स्तरीय ताईक्वांडो मे जशपुर को 2 स्वर्ण, 2 रजत और 5 कांस्य पदक मिले

23वीं शालेय राज्य स्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता का आयोजन जिला कोरबा में 10 से 14 सितंबर तक आयोजित किया गया। ताइक्वांडो प्रतियोगिता में जशपुर जिले को 2 स्वर्ण, 2 रजत और 5 पदक प्राप्त हुए हैं। मुख्यमंत्री श्री वाल्माचल बॅचल ने मेडल ग्राउण्ड को उज्जवल भविष्य के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।
जशपुर डॉक्टर रवि मश्ट ने भी जिले के खिलाड़ियों को ताइक्वांडो में राष्ट्रीय के लिए अंकित होने पर बधाई दी। उन्होंने बताया कि जिले के आयुष यादव, प्रतीक बड़े पिता निर्मल बड़ा का राष्ट्रीय स्तर पर ताइक्वांडो प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ है। वहीं जिले के युराजन कुमार, बिनेशन लकड़ा को सिल्वर मेडल मिला है। इस प्रकार के करण राम, मनीष भगत, रुद्र प्रताप सिंह, ईशप्रिया लकड़ा, नोज़ नागवंशी ने कांस्य पदक प्राप्त किया।
ताइक्वांडो कोच ने बताया कि दिसंबर में मध्य प्रदेश के बैतूल में नेशनल के लिए नेशनल प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी। जिसके लिए बच्चों को खेल में रंगा जा रहा है। खिलाड़ियों को हर छोटे-बच्चे दादा की जानकारी दी जा रही है। जल्द ही जशपुर में ताइक्वांडो खेल और भी अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे। सभी पुस्तिकाओं को स्कूल के कार्यशाला, कोच सहित जिलों के खिलाड़ियों और स्तुति ने बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।

Leave a Reply