चोरी के पैसों से दोस्तों के साथ गोवा में की अय्याशी, एक चोर गिरफ्तार तो दूसरे की तलाश है जारी

न्यूज डेस्क – कहते हैं शौक बड़ी चीज है ऐसा ही मामला बस्तर में सामने आया है जिसमें चोरी की गहनों को बेचने से मिली रकम से अपने साथ दोस्तों को गोवा घूमाने के लिए ले गया। यहां अय्याशी में जमकर पैसे खर्च किए। नगरनार इलाके में हुई चोरियों का खुलासा करते हुए एसपी श्री सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी कृष्णा शेट्टी एवं संदीप सेठिया के कब्जे से 10 लाख रुपए मूल्य का कुल 143 ग्राम सोने का आभूषण बरामद किया है।

कृष्णा महाराष्ट्र में रहने वाले अपने रिश्तेदार के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम देता था। दोनों ने मिलकर नगरनार इलाके में दो स्थानों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था ।घटना के बाद दोनों फरार थे जिनकी पुलिस तलाश में डटी हुई थी इसी बीच कृष्ण के दंतेवाड़ा में होने की सूचना पर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने चोरी की घटनाओं में शामिल होना कबूल किया।

उसने बताया कि चोरी की वारदात के बाद उसने सोने चांदी के जेवरात संदीप सेठिया को बेच दिया है। इसके बाद कृष्ण की निशानदेही पर संदीप को हिरासत में लेकर बताएं स्थान से सोना बरामद किया आरोपी कृष्णा शेट्टी ने सोने के गहनों को बेचकर मिली रकम से वह अपने दोस्तों को गोवा घूमने ले गया था जहां उसने एक बड़ी रकम खर्च की है चोरी को साथ में अंजाम देने वाले आरोपी के महाराष्ट्र वाले रिश्तेदार की पुलिस तलाश में जुटी है।

Leave a Reply